मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय

जारी करने का समय:2022-08-24 10:22:33 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:717HP127443542 पृष्ठ-अवलोकन:137

मुख्य सुझाव:मुर्सका सोबोता,मानक वर्गीक्षण - वर्गीक्षण: राष्ट्रीय जीबी औद्योगिक प्रमाणिक Yb स्थानीय प्रमाणिक अंतर्गत प्रमाणिक qcb- वर्गीक्षण: प्रोडे

मानक वर्गीक्षण - वर्गीक्षण: राष्ट्रीय जीबी औद्योगिक प्रमाणिक Yb स्थानीय प्रमाणिक अंतर्गत प्रमाणिक qcb- वर्गीक्षण: प्रोडेक्ट पैकेजिंग मानक प्रमाणिक पैकेजिंग मानक प्रमाणिक - मानक प्रमाणिक स्टैंड

क्योंकि पीछे आर्गोन से भरे नहीं हैं, मुख्यतः उसकी साधारण और कम कास के लिए, जो निर्माण साइट पर स्थापना करने के लिए उपयोग है. हालाँकि उसके संरचना विशेषता के कारण, फ्लॉक्स कोर्ड वेल्डिंग वायर के लिए आपरेशन के दौरान वेल और विदेशी निर्माण साइट, हम सफलतापूर्वक समाधान किया है कि आर्गोन जंक्शन और दुरुस्त पोर्ट में पास नहीं जा सकता.

मुर्सका सोबोतास्टेइन्लेस हॉट प्लेट (ग्रेड I) GB- स्टेनलेस थंड स्ट्रिप (ग्रेड I)

घर की चिंता है।

सवाकिनमॉडल & mdash; सिवाय तीतानियम के जोड़ने के कारण सामग्री का कोरोसिसन का जोखिला घटाया जाता है, अन्य गुण समान हैं. स्टेइन्लेस स्टेल सजावट पाइप, स्टेनलेस्टेल पाइप सीरी स्टेनलेस्टेल पाइप & mdash; फेरिशिक और मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस स्टेल मॉडल & mdash; Good heat resistance, weak corrosion resistance, % Cr, % Ni.

स्टेनलेस स्टेल पाइप का एक प्रकार होलो लांबा राउन्ड स्टेल है, जो उद्योगिक पाइपलाइनों में विस्तारित रूप से प्रयोग किया जाता है जैसे पेट्रोलेम, रासायनिक उद्योग, धैर्य, खाना, हल्का उद्योग, मेकिनिक औद्योगों और मेकिनिक स्टेल पाइप है. इससे भी ज यह भी मेकिनिकल भागों और इंजीनियरी संरचना में भी विस्तृत प्रयोग किया जाता है. यह सामान्य रूप से फुनिटर, कुचन्वेयर, जिस परिणाम निम्न अलग सामग्री और गरीब कोरोसियन रिस्टेंस में होता है।


मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय



पृष्ठभूमि प्रतिरोधी mb से कम है; सुरक्षा पहिले है; मापन योग्य; अच्छा रासायनिक रेसायनिक रेसिस्टिंस; अच्छा आल्काली मेटाल और एसिड रेसिस्टिंस; कठोर कठोर ज्वाला रिटेरेंट.

प्रत्येक क्लैम्पिंग के बाद क्लैम्पिंग फ़ॉर्मिंग प्रभाव जाँचें, और पाइप क्लैम्पिंग के स्थान में कोई क्लैम्पिंग न होगा दृश्य परीक्षण के अनुसार, पाइप मिटाने वाले अंत है और पाइप को ठीक बंधित है. डीएन२५ के ऊपर फिटाने वाले पाइप के डाइमेंट का डाइमेंट छोटा है पाइप के बाहरी डाइमेटर से थोड़ा छोटा है,मुर्सका सोबोता310S brushed stainless steel plate, .-mm स

Austenitic stainless steel has good resistance to uniform corrosion, but there are still the following problems in local corrosion resistance: intergranular corrosion of austenitic stainless steel. Austenitic stainless steel will have intergranular corrosion when it is kept warm at ~ ℃ or cooled slowly. जितना उच्च कार्बन सामग्री है, जितना बढ़ता है कि अंतर्ग्रेनुलर कोरोसिसन की आवृत्ति है। इससे बहुत ही अंतर्रग्रेनुलर क्रोसिसन भी होता है जो उत्पादन के क्षेत्र में प्रभावित होता है. यह अनाज की सीमा पर क्रोर श्रीमंत CrC के कारण है। क्रोमियम गरीब क्षेत्र आसपास मैट्रिक्स में बनाया जाता है, जो प्राथमिक कक्ष के कोरोसियन के कारण है। यह अंतर्रग्रेनुलर कोरोसियन प्रतिस्थिति भी ऊपर से उल्लेखित फेरिटिक स्टेनल स्टेल में है।

मार्केटिंग विभागW = (बाहरी दीवाल मोटी) & times; दीवाल मोटी & times; . = KGM (वजन प्रति मीटर).

फेरिशिक और मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस स्टेलिस स्टेल्स सीरिया संख्या द्वारा प्रतिनिधित्व फेरिटिक स्टेनलस्टेल स्टेल और से चिह्नित है,मुर्सका सोबोतामैग्नेटिक के साथ स्टेनल स्टेल बॉल, मार्टेन्सिटिक स्टेनलस्टेल स्टेल और C से चिह्नित है, दोहरा फेज (ऑस्टेनिट

लिखा गया तकनीक प्रदर्शन, साइट पर तकनीकी और सुरक्षा प्रदर्शन ऑन-साइट ऑपरेटर्स के लिए रोकें.


मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय



स्टेलन स्टेल पाइप की गुणवत्ता को विश्राम करें, जैसे स्टेलन स्टेल पाइप, हम वादा करते हैं & ldquo; क्रोमियम तथा निकल & rdquo; गलत के लिए विपत्ति और गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट और संगम्भ के प्रमाणपत्र प्रदान करें.

एक्जीक्यूटिव मानक. स्टेलन स्टेल पाइप की राव सामग्री समस्या यदि कठिन है तो पोलिश करने के लिए आसान नहीं है (बीक्यू अच्छा नहीं है). यदि कठिन है कि कठिन है, तो पृष्ठभूमि पर गाढ़ी रेखाने के दौरान नारंजी पील दिखा बीक्यू उच्च कठिन होने के साथ अच्छा है।

स्टेनलेस्टेल सीधे ट्रैक की अनुमति गहराई भी आवश्यक है. हाट रोल किया गया और हाट रोल किया गया स्टेल पाइप के लिए, स्टेनलेस्टेल पाइप जो मीमी से कम या बराबर होता है और नामिनल भीत की गहराई % से बढ़ी नहीं है, बड़ा गहराई .मीमी से कम या बराबर है, थंडी

चीन की सुधार और खोली जाने के लिए राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था तेज वृद्धि प्राप्त किया गया है, और बहुत सार्वजनिक घर, सार्वजनिक इमारत और परिवार संस्थापित विशेष रूप में लोग पानी गुणवत्ता के समस्या पर अधिक ध्यान देते हैं, और आवश्यकता भी बढ़ती हैं. गैल्वेनिज स्टेल पाइप, सामान्य पाइप, उसके कोरोसिवेटी के कारण संबंधित देशों के प्रभाव के नीचे इतिहास स्टेज से प्रतिक्रिया से छोड़ जाएगा। प्लास्ट However,मुर्सका सोबोता304 स्टेलिन स्टेल वेल्ड पाइप, under certain circumstances, stainless steel pipe has more advantages, especially the stainless steel pipe with wall thickness of only . ~ mm. In high-quality drinking water system, hot water system and water supply system that puts safety and sanitation first, reliability, sanitation, environmental protection, economy and applicability. यह घर और बाहिर से इंजीनियरियन प्रयोग के द्वारा परीक्षा किया गया है कि यह नया, ऊर्जा बचता और पर्यावरण सुरक्षा पाइप है जिसके साथ पानी प्रदान सिस्टम का अच्छा प्रकार किया जाता है

मुर्सका सोबोता. स्टेलन स्टेल पाइप की राव सामग्री समस्या यदि कठिन है तो पोलिश करने के लिए आसान नहीं है (बीक्यू अच्छा नहीं है). यदि कठिन है कि कठिन है, तो पृष्ठभूमि पर गाढ़ी रेखाने के दौरान नारंजी पील दिखा बीक्यू उच्च कठिन होने के साथ अच्छा है।

ऑस्टेनिटिक स्टेन्लेस्टेल स्टेन्लेस्टेल तापमान व्यवस्था ऑस्टेनिटिक स्टेन्लेस्टेल स्टेनिटिक प्रक्रिया सामा

स्टेनलेस स्टेल क्योंकि क्रोसियन-रिस्टेन्स स्टेलस्टेल स्टेल सजावट पाइप, स्टेलस्टेल स्टेल पाइप, स्टेलस्टेल पाइप, वातावरण में ऑक्सिज़न के स दुर्भाग्यशाली सामान्य कार्बन स्टेल पर बनाया गया लोहे ऑक्साइड आक्साइड आक्साइड करने के लिए जारी रखता है, कोरोसियन को व The carbon steel surface can be guaranteed by electroplating with paint or oxidation resistant metals (e.g. zinc nickel and chromium), but as is known, तो नीचे स्टील जल्दी होने के लिए शुरू होगा.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके मुर्सका सोबोतास्टेलन स्टेल पाइप का वेलिंग पद्धतिमौसम के दौरान छह निवारक उपाय की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

मुर्सकासोबोताकी सिफारिशसमाचार
मुर्सकासोबोताताजा खबर